किरण यादव ने मुसलमानों को लेकर दिया ऐसा बयान, भक्तों में मच गया कोहराम

#

अपने बयानों से सोशल मीडिया सनसनी मचाकर सुखियों में रहने वाली किरण यादव अक्सर अपनी फेसबुक वाल पर किसी न किसी मुद्दे पर अपने विचार सांझा करती रहती हैं। किरण यादव भाजपा और हिंदूवादी संगठन आरएसएस की कड़ी आलोचक हैं। वह इनके खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर कटाक्ष करने के लिए जानी जाती हैं।

आपको बता दें फेसबुक पर सच लिखने वाली किरण यादव अपनी नौकरी खो बैठी है। क्यूंकि किरण यादव मुस्लिम और दलित समुदाय की पक्षधर होने के तौर पर सामने आई हैं।

किरण ने बीजेपी की मुस्लिम और दलित विरोधी छवि को लोगों के सामने लाने में अहम रोल निभाया है, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

किरण यादव का एक ही मकसद है सच्चाई का साथ देना

किरण यादव का एक ही मकसद है सच्चाई का साथ देना, इसलिए वह बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ बिंदास अंदाज़ में लिखती है। जिसके चलते वह सोशल मीडिया ओर मौजूद हिंदूवादी भगवा ट्रोल के निशाने पर भी रहती हैं।


लेकिन उनसे न डरने वाली किरण इस रास्ते पर चलने से नहीं थम रही हैं। उन्होंने इस फेसबुक पोस्ट के जरिये बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है की देश में कोई भी मुस्लिम भ्रष्टाचारी नहीं है।

कहा देश में एक भी मुस्लिम नहीं भ्रष्टाचारी


आप सबसे से एक मूर्ख महिला की सवाल हैं आप सब बता सकते हैं आज तक कोई हिन्दू कोई बड़ा उपलब्धियाँ हासिल किया हो जबाब मिलेगा नहीं आपलोंग कुछ उद्योगपति के नाम बता सकते हैं।

लेकिन हिन्दुस्तान में कोई उद्योगपति अपनी मेहनत से पैसा वाले नहीं बना है। आपके जड़ जंगल जमीन कोयला लोहे तांबे पीतल गैस पेट्रोल डीज़ल सोने हिरा पानी जैसे हजारों पदार्थ के लूट कर उद्योगपति बना हैं।

भारत में मुस्लिम अपने काम से पहचान बनाते हैं


इसे आप उपलब्धियाँ नहीं बता सकते हजारों साल की उपलब्धियाँ देख ले आज तक की उपलब्धियाँ सबके सब नाम मुस्लिम की हैं बड़ा स्टार देख ले कौन है हिन्दुस्तान में मुस्लिम वह अपने काम से पहचान बनाते हैं।

आपलोंग को किसके खिलाफ नफरत भरे जा रहा है आप सब समझ रहें हैं सच्चे ईमानदार देशभक्त मुस्लिम के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार चार के आरोप किसी मुस्लिम नेता पर आप बता दे नहीं मिलेगा।

जबकि हज़ारों हिन्दू नेताओं के नाम भ्रष्टाचार में जुड़ा हैं


लेकिन हजारों हिन्दू नेता के नाम भ्रष्टाचार में मिल जायेगी अभी हिन्दू की पहचान निकम्मापन की भ्रष्टाचार की हत्यारा की नफरत की झूठ बोलने की पहचान बन चुकी हैं।

मुझे नहीं किसी हिन्दू की वोट चाहिए नहीं मुस्लिम दलित की क्या मैं जो लिखा हैं उसे आप झूठ साबित कर सकते हैं नहीं बस गाली दे सकते हैं मेरी फर्जी अश्लील वीडियो फोटो बना कर बदनाम कर सकते हैं। किरण यादव ने ये बातें अपने फेसबुक वाल पर शेयर की है।

Source:http://viralinindia.net/general/kiran-yadav-facebook-post-on/48747/


अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े